Home Omg After Kacha Badam Now A Shopkeeper Selling Lemonade Is Going Viral On Internet

Viral Video: काचा बादाम के बाद अब नींबू पानी बेचने वाला हुआ वायरल, वीडियो ने मचाया धमाल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 11 Apr 2022 07:01 PM IST
काचा बादाम के बाद अब नींबू पानी बेचने वाला हुआ वायरल
काचा बादाम के बाद अब नींबू पानी बेचने वाला हुआ वायरल - फोटो : instagram/13_gouravsagar05

विस्तार

जब से सोशल मीडिया पर भुबन बड्याकर के कच्चा बादाम गाने का वीडियो वायरल हुआ है, तब से इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वेंडर्स के वीडियो सामने आ रहे हैं। कच्चा बादाम गाना आने के बाद से इंटरनेट पर इस गाने पर रील्स की बाढ़ सी आ गई है। अभी तक लोगों से इस गाने का क्रेज नहीं उतरा है, अभी भी लोग इसपर जमकर रील्स बना रहे हैं।

दरअसल, भुबन बड्याकर का बादाम बेचने का ये तरीका लोगों को इतना पसंद आया कि रातों-रात वह फेमस हो गए। इन दिनों भी एक ऐसा ही नींबू सोडा बेचने वाले सरदार जी का वीडियो छाया हुआ है। सरदार जी का सोडा बेचने का अंदाज और स्वैग इतना जबरदस्त है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

गर्मियों में हर कोई नींबू सोडा पीना चाहता है, लेकिन अगर दुकानदार इसे देते समय आपका भरपूर एंटरटेनमेंट करे तो इसका मजा दोगुना हो जाता है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जो लाखों लोगों को पसंद आ रहा है।

नींबू पानी बेचने वाला सरदार इंटरनेट पर वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सरदार हर तरह के छोटे-छोटे स्टंट करके नींबू पानी तैयार करने के दौरान अपने ग्राहकों का मनोरंजन कर रहा है। इस दौरान इसे मजेदार जिंगल गाते हुए सुना जा सकता है। वह सबसे पहले पंजाबी भाषा में कहता है, 'बाकी निंबु बाद विच पौंगा' यानी मैं बाद में बाकी नींबू का उपयोग करूंगा।' 
विज्ञापन

इसके बाद वह सोडा की बोतलों को फिल्मी अंदाज में खोलता है और कहता है 'एक बार पियोगे, तो बार-बार मांगोगे.. नींबू पानी, दो दिन तक प्यास नहीं लगेगी।' वीडियो में दुकानदार के पास काफी भीड़ भी देखी जा सकती है।

मजेदार तरीके से बोलता है शख्स
दरअसल, ये शख्स पिछले कई साल से नींबू पानी इसी तरह से बेचता आ रहा है। हालांकि, ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन काचा बादाम गाने के बाद ये एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल होने लगा है। 

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो 13_gouravsagar05 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि अब तक वीडियो को 9 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree