Firkee Logo
Home Omg After The Accidentbachpan Ka Pyaar Sahdev Dirdo Came Out And Buzz On Nora Fatehi Song
After the accident,bachpan ka pyaar sahdev dirdo came out and buzz on nora fatehi song

एक्सीडेंट के बाद सामने आए 'बचपन का प्यार' वाले सहदेव, नोरा फतेही के इस गाने पर मचाई धूम

अपनी अदाओं से लाखों दिलों को घायल करने वाली नोरा फतेही और लोगों के दिलों पर राज करने वाले गुरु रंधावा के गाने डांस मेरी रानी को बीते साल के अंत में ही रिलीज किया गया था। ये गाना भी नाच मेरी रानी की तरह ही खूब हिट हुआ। लोग इंस्टाग्राम के रील्स पर इस गाने की लाइंस पर जमकर वीडियो वायरल करते रहते हैं। अभी तक देखा जाए, तो लोगों पर से इस गाने का खुमार अभी तक उतरा नहीं है। इसी बीच इस गाने पर बचपन का प्यार गाना गाने वाले बच्चे ने शानदार डांस किया है। गुलाबी जैकेट और डेनिम पहने सहदेव ने 'डांस मेरी रानी' पर नाचने का बहुत अच्छा प्रयास किया है। वहीं  'बचपन का प्यार' से मशहूर हुए सहदेव दिरदो की उम्र महज 10 साल है। इतनी सी उम्र में सहदेव के इस प्रयास को फैन्स ने खूब सराहा है। साथ ही कमेंट बॉक्स में दिल और फायर वाले इमोजी की बारिश की है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
 पिछले ही साथ 'बचपन का प्यार' गाना गाने वाले सहदेव ने तहलका मचाया और खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके पीछे बॉलीवुड के पॉप स्टार बादशाह का भी हाथ था, जिसके चलते सहदेव  ने नई ऊंचाई छू ली।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree