Firkee Logo
Home Omg After The Big Victory In Punjab The Aam Aadmi Party Posted Shahrukh Khans Video On Twitter
After the big victory in Punjab the aam aadmi Party posted Shahrukh Khans video on Twitter

पंजाब में बड़ी जीत के बाद आदमी पार्टी ने ट्विटर पर ऐसे जाहिर की खुशी, लगाया शाहरुख खान का वीडियो

10 मार्च को यानी आज पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर हो रही मतगणना में आम आदमी पार्टी बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है। ऐसे में इस पर पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को इंकलाब माना जा रहा है। चारों ओर बस इसी की चर्चा हो रही है। राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम जनता तक चुनाव के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बेहद फिल्मी अंदाज में अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। ट्विटर पर आम आदनी पार्टी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग जमकर लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं। इस ऐतिहासिक पल में आम आदमी पार्टी बहुत भाविक हो रही है, जिसको लेकर उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है। मतगणना के आधार पर अब तक यही कहा जा रहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आम आदमी पार्टी ने पंजाब में इतिहास रच दिया है। 117 सीट में आम आदमी पार्टी कुल 90 सीट जीतने जा रही है। इसी ख़ुशी में आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है, ये ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree