Firkee Logo
Home Omg Agra Doctor Reviving Newborn By Performing Cpr Video Went Viral Again On Internet
agra doctor reviving newborn by performing cpr video went viral again on internet

Viral Video: नवजात की नहीं चल रही थी सांसें, डॉक्टर ने ऐसे दिया नया जीवन, वीडियो वायरल

Doctor Saved The Life Of A Newborn Girl: आपने अक्सर देखा होगा कि डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया जाता है, क्योंकि वह लोगों की जान बचाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। वीडियो में डॉक्टर ने वाकई देवदूत का काम किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची ने जन्म तो ले लिया था, लेकिन जिंदगी जीने की उम्मीद छोड़ रही नवजात को डॉक्टर ने नया जीवन दान दिया। हैरान करने वाला ये वीडियो उत्तर प्रदेश के आगरा का बताया जा रहा है, जिसमें एक नवजात की जान बचाने वाली डॉक्टर लोगों का दिल जीत रही है। दरअसल, यह वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर से ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में डॉक्टर को एक नवजात बच्ची को माउथ टू माउथ रेस्पिरेशन देते हुई देखा जा सकता है।  
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो मार्च 2022 का बताया जा रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश के आगरा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की डॉक्टर सुरेखा चौधरी नवजात को ऑक्सीजन सपोर्ट से रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर माउथ टू माउथ रेस्पिरेशन देती दिखाई दे रही हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree