Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab 82 Year Old Woman Fell In Love With A 36 Year Old Man Know About This Unique Love Story
Ajab Gajab 82 year old woman fell in love with a 36 year old man Know about this Unique Love Story

अजब गजब: 82 साल की महिला को 36 साल के शख्स से हुआ प्यार, ब्रिटन से पहुंच गई इजिप्ट

आपने अक्सर सुना होगा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में ब्रिटेन से सामने आया है। ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम (Mohamed Ibrahim) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ने एक साल के प्यार के बाद अपने प्यार को पहचान दी और साल 2020 में शादी कर ली। ऐसी शादी के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। महिला और शख्स के बीच 10-12 साल का नहीं बल्कि 40 साल से भी अधिक एज गैप है। 46 साल के एज गैप वाली शादी ने दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं।

 2019 में फेसबुक के जरिए हुई मुलाकात
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आपको जानकर हैरानी होगी कि 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम से ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स की मुलाकात साल 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी। फेसबुक पर एक-दूसरे को फ्रेंड बनाया जिसके के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम (Mohamed Ibrahim) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। ऐसा इसलिए क्चोंकि दोनो ने एक साल के प्यार के बाद अपने प्यार को पहचान दी और साल 2020 में शादी कर ली।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree