Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab After Knowing Groom Do Not Have A Basic Knowledge Of Math Bride Broke The Marriage In Mahobaa Uttar Pradesh
Ajab Gajab After knowing groom do not have a basic knowledge of math bride broke the marriage in Mahobaa Uttar Pradesh

शादी के बीच मंडप में दुल्हन ने पूछा 2 का पहाड़ा, नहीं सुना पाया दूल्हा, तो टूट गई शादी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी की चर्चा खूब हो रही है। हुआ कुछ ऐसा है कि शादी के दौरान दुल्हन ने दूल्हे से 2 का पहाड़ा सुनाने को कहा था, जिसे दूल्हा सुना नहीं पाया। शादी के दौरान हुए इस मैथ के टेस्ट में दूल्हा फेल हो गया। इस कारण शादी टूट गई और दुल्हन ने दूल्हे के साथ शादी करने से मना कर दिया।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी की चर्चा खूब हो रही है। हुआ कुछ ऐसा है कि शादी के दौरान दुल्हन ने दूल्हे से 2 का पहाड़ा सुनाने को कहा था, जिसे दूल्हा सुना नहीं पाया। शादी के दौरान हुए इस मैथ टेस्ट में दूल्हा फेल हो गया। इस कारण शादी टूट गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree