Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab Friendship A Person Kept Looking For A Friend For 15 Years To Say Sorry
Ajab Gajab friendship a person kept looking for a friend for 15 years to say sorry

Ajab Gajab: पेश की दोस्ती की मिसाल, सॉरी बोलने के लिए 15 साल तक दोस्त को ढूंढता रहा शख्स

दुनिया में अगर कोई रिश्ता है जो हम खुद बनाते हैं, तो वो है दोस्ती का। एक दोस्त ही होते हैं जिनको हम खुद चुन सकते हैं, बाकी सारे रिश्ते तो हमारे जन्म लेते ही बन जाते हैं। हम सभी के पास कोई ना कोई दोस्त जरूर होता है, जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में हमारे साथ रहता है। अगर आपके पास भी कोई ऐसा दोस्त है, तो इसका मतलब आप बहुत लकी हैं। दरअसल, एक सच्चे दोस्त के साथ जीवन की कई मुश्किलें आसान हो जाती हैं। ऐसी ही एक दोस्ती की मिसाल जो एर्विन (Comedian Joe Erwin) ने पेश की है।                  

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जो एर्विन सॉरी बोलने के लिए अपने दोस्त को पिछले 15 साल से खोज रहे हैं जिसके पीछे की वजह ये बताई जा रही है कि उन्होंने पहली क्लास में अपने दोस्त के साथ बुरा व्यवहार किया था जिसका पछतावा उन्हें पिछले 15 सालों से हो रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एर्विन सॉरी बोलने के लिए अपने दोस्त को पिछले 15 साल से खोज रहे हैं। जिसके पीछे की वजह ये बताई जा रही है कि उन्होंने पहली क्लास में अपने दोस्त के साथ बुरा व्यवहार किया था, जिसका पछतावा उन्हें पिछले 15 सालों से हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree