Home Omg Ajab Gajab Love Wedding Of Helen From England Amit From Bihar Baba Baidyanath

Ajab Gajab Love: इंग्लैंड की हेलेन ने बिहार के अमित को दिया दिल, धूमधाम से रचाई शादी

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 27 Nov 2022 01:44 PM IST
love couple
love couple - फोटो : pixabay

विस्तार

Helen From Eng Amit From Bihar: कहते हैं प्यार पर किसी का बस नहीं चलता ये किसी से भी और कहीं भी हो सकता है। कई बार प्यार के ऐसे मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं गया होगा। इन दिनों भी प्यार का एक ऐसा ही मामला सुर्खियों में है, जहां एक विदेशी लड़की को बिहार के एक लड़के से प्यार हो गया और वह सारे बंधन तोड़कर अपने प्यार को पाने के लिए भारत आ जाती हैं। दरअसल, ये लड़की इंग्लैंड की रहने वाली है, जिसका नाम हेलेन है। हेलेन को बिहार के अमित से प्यार हो गया। इतना ही नहीं इसके बाद हेलन ने अमित से शादी भी कर ली। अब ये शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। ये पूरा मामला बिहार के बांका जिले का है। अमित कुमार यहां का मूल निवासी है। आइए आपको बताते हैं कि क्या है ये पूरा मामला।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमित अमेरिका में इंजीनियर है, जॉब के दौरान उन्हें इंग्लैंड की हेलेन से प्यार हो गया। इसके बाद हेलेन भी अमित को दिल दे बैठीं। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे, ऐसे में मोहब्बत के इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने शादी का फैसला किया।
विज्ञापन

शादी के लिए दोनों ने अपने परिवारों को मनाया और शादी तारीख भी तय कर ली। दरअसल, हेलेन इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड सिटी की रहने वाली हैं। जब हेलेन ने अपने प्यार के बारे में अपनी मां लूसी बैडली, पिता पैट्रिक बैडली को बताया तो दोनों ही इस शादी के लिए राजी हो गए।

इसके बाद हेलेन अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ बिहार आ गईं। दोनों बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर झारखंड पहुंचकर शादी कर ली। दोनों का परिवार इस रिश्ते से पूरी तरह खुश है। लड़के के पिता सुरेश राय ने कहा कि अमेरिका में रहते हुए अमित की मुलाकात हेलेन से हुई थी। तभी से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुल्हन को भारत में नया नाम गुड़िया दिया गया है। अमित के घर वाले हेलेन को प्यार से गुड़िया कहकर पुकारते हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree