Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab Love While Playing Pubg Girl Played Game Of Love With Two Boys
Ajab Gajab Love while playing pubg girl played game of love with two boys

Ajab Gajab Love: पबजी के खेल में दो युवकों के साथ प्यार का गेम खेल गई लड़की, फिर जो हुआ

Ajab Gajab Love: आपने ऐसे कई मामले देखे होंगे जब सोशल नेटवर्किंग साइट पर लड़का लड़की एक दूसरे से मिलते हैं और धीरे -धीरे दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन आज के समय में मामला थोड़ा आगे बढ़ गया है। अब लोगों को पबजी गेम खेलते-खेलते भी प्यार होने लगा है। जी हां, एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है, जहां एक लड़की को पबजी गेम खेलने के दौरान प्यार हो गया। लेकिन बात सिर्फ इतनी नहीं है, हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस लड़की को एक नहीं बल्कि दो लड़कों से प्यार हो गया।  

लड़की ने खेल-खेल में खेला ऐसा खेल
इसके अलावा एक और अजीब बात ये भी है कि इस लड़की ने दोनों लड़कों को एक साथ मिलने के लिए बुलाया। वहीं जब दोनो लड़के उससे मिलने के लिए आए, तो दोनों का आमना सामना हुआ और फिर दोनों के बीच जो हुआ वो जानकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर लड़की ने दोनों लड़कों के एक ही दिन क्यों बुलाया।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अब लोगों को पबजी गेम खेलते-खेलते भी प्यार होने लगा है। जी हां, एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है, जहां एक लड़की को पबजी गेम खेलने के दौरान प्यार हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree