Firkee Logo
Home Omg Ajab Gajab Separated Twin Sister Met Each Other On Social Media In China News Goes Viral
ajab gajab separated twin sister met each other on social media in china news goes viral

अजब गजब: जब कई सालों बाद सोशल मीडिया पर मिलीं बिछड़ी हुई जुड़वा बहनें, फिर हुआ कुछ ऐसा

अक्सर देश-दुनिया से कई अजब-गजब घटनाएं सामने निकल कर आती रहती हैं, जिन्हें जानकर भी यकीन नहीं होता। इस कड़ी में चीन से एक ऐसी ही घटना सामने निकल कर आई है, जहां पर बिछड़ी हुई दो जुड़वा बहनें कई सालों के बाद सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मिलीं। इस खबर के बारे में जो कोई भी सुन रहा है, उसे यकीन नहीं हो रहा।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अक्सर देश-दुनिया से कई अजब-गजब घटनाएं सामने निकल कर आती रहती हैं, जिन्हें जानकर भी यकीन नहीं होता। इस कड़ी में चीन से एक ऐसी ही घटना सामने निकल कर आई है, जहां पर बिछड़ी हुई दो जुड़वा बहनें कई सालों के बाद सोशल मीडिया की मदद से एक दूसरे से मिलीं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree