Firkee Logo
Home Omg Ajab Ghazab Love Story Girl Married Both Boyfriend Girlfriend Read The Story Of Her Love Triangle
Ajab Ghazab Love Story Girl married both boyfriend girlfriend read the story of her love triangle

अजब प्रेम की गजब कहानी: बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों से लड़की ने की शादी, फिर सुनाई अपनी लव ट्रायंगल की कहानी

आपने कई तरह की प्रेम कहानियां और प्रेमी जोड़ों के बारे में सुना होगा। लेकिन आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं, ऐसा शायद ही आपने कभी देखा होगा। दरअसल, ये कहानी है तीन तरफा शादी की। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की की तीन तरफा शादी की कहानी जमकर वायरल हो रही है। एक लड़की ने खुद अपनी तीन-तरफा शादी की स्टोरी शेयर की है, जिसने बताया कि वह टिंडर पर मिले एक लड़के और अपनी कॉलेज की दोस्त दोनों के साथ रिलेशनशिप में है। 

आसान नहीं है ये रिश्ता
लड़की का कहना है कि ये रिलेशनशिप इतना भी आसान नहीं है। समय-समय पर इस रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। अमेरिका की रहने वाली 26 साल की एंजल बेली और 29 साल के बॉयफ्रेंड टायलर हेस ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों की मुलाकात एक डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की की तीन तरफा शादी की कहानी जमकर वायरल हो रही है। एक लड़की ने खुद अपनी तीन-तरफा शादी की स्टोरी शेयर की है, जिसने बताया कि वह टिंडर पर मिले एक लड़के और अपनी कॉलेज की दोस्त दोनों के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree