Firkee Logo
Home Omg Amidst Ukraine Russia Tension A Couple Booked A 180 Room Hotel Know What They Did
Amidst Ukraine Russia tension a couple booked a 180 room hotel know what they did

Russia Ukraine War: कपल ने बुक कराया 180 कमरों का होटल, किया ऐसा काम जानकर करेंगे तारीफ

यूक्रेन और रूस के बीच चल रहा तनाव अब तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में ब्रिटेन के एक कपल ने यूक्रेन के रूसी आक्रमण से भागे शरणार्थियों के लिए एक हब बनाने के लिए पोलैंड में एक पूरा होटल किराए पर लिया है। जैकब गोलाटा और गोसिया गोलाटा 2004 में यूके में आकर बस गए थे। ब्यडगोस्ज़कज़ के पास पार्क होटल ट्रिस्ज्जिन को उन्होंने सू राइडर चैरिटी की पोलिश ब्रांच के साथ मिलकर बुक किया है। यूक्रेन से भागकर आए लोग इस होटल में रहने के लिए आ सकते हैं। अब तक लगभग 149 लोगों को यूक्रेन की सीमा से ले जाकर पोलैंड के सेमी-परमानेंट घरों में स्थान दिया गया है। 42 साल के जैकब गोलाटा का कहना है कि वो इन लोगों की तत्काल मदद करना चाहते हैं क्योंकि मदद मिलने में काफी देर हो रही थी। ऐसे में गोलाटा ने  पोलैंड में यूक्रेन के शरणार्थियों को सुरक्षित स्थान पर लाने के लिए 48 सीटों वाली एक बस बुक की।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ब्रिटेन के एक कपल ने यूक्रेन के रूसी आक्रमण से भागे शरणार्थियों के लिए एक हब बनाने के लिए पोलैंड में एक पूरा होटल किराए पर लिया है। जैकब गोलाटा और गोसिया गोलाटा 2004 में यूके में आकर बस गए थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree