Firkee Logo
Home Omg An American Man Has Story Like Vicky Donor Fall In Love With Woman Whom He Gave Sperm 11 Years Ago
An american man has story like Vicky donor fall in love with woman whom he gave sperm 11 years ago

ये हैं अमेरिका के असली 'विकी डोनर', 11 साल बाद बेटी को देख जागा बाप का प्यार

साल 2005 में जब मेरी पहली बेटी पैदा हुई तो मेरी मुलाकात पहली बार मां बनने वाली समलैंगिक स्त्री से हुई।वो मिडवेस्ट अमरीकी थी और मेरी जानकारी में समलैंगिक संबंध में रहते हुए बच्चे को जन्म देने वाली पहली महिला थी। हालांकि, मुझे और मेरी महिला मित्र को सबकुछ नए सिरे से शुरु करना था।

जब से हमारी मुलाकात हुई थी, हमने साथ मिलकर बच्चे पालने के सपने देखे थे। हमने दो से चार होने की योजना बनाई और बच्चों के नाम भी तय कर लिए। अगला कदम मुश्किलों भरा था। मेरी महिला मित्र ने सलाह दी कि उसका बहनोई इस मामले में मदद कर सकता है। वो दूसरों की भावना को अच्छी तरह समझने वाला व्यक्ति था, लेकिन मैंने विश्वविद्यालय में कॉलेज ऑफ लॉ में समलैंगिक पुरुषों और महिलाओं के कानूनी अधिकारों के बारे में पढ़ाई की थी। 

इसके बाद हमने एक जानकार स्पर्म डोनर से मदद लेने का विचार त्याग दिया। अदालतें उन्हें स्पर्म डोनर होने के नाते पिता का अधिकार देते हुए संरक्षण का अधिकार देती हैं। जब बच्चों को जन्म देनेवाली मां की मृत्यु हो जाती है, तो उन्हें उनके घरों से निकालकर ऐसे व्यक्ति के हवाले कर दिया जाता है, जिन्हें वो जानते तक नहीं। 

भूरे बालों वाला था स्पर्म डोनर
आगे पढ़ें

अगली स्लाइड पर क्लिक करें

Share your opinion:
Synopsis
America के विकी डोनर की 11 साल बाद हुई थी अपनी बेटियों से मुलाकात।जिस महिला को स्पर्म दिया था बाद में उसी से प्यार भी हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree