Firkee Logo
Home Omg Anger Groom Slapped To Child For Looting The Notes In Front Of Bride
anger groom slapped to child for looting the notes in front of bride

Viral Video: दुल्हन के सामने बच्चे ने की ऐसी हरकत, नाराज दूल्हे ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़


सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच एक और शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है। वरमाला के स्टेज पर दूल्हा एक बच्चे की हरकत से इतना परेशान होता है कि वह उसे थप्पडड जड़ देता है। शादी में अक्सर देखा जाता है कि डांस कर रहे लोगों पर परिवार के लोग पैसे लुटाते हैं, तो वहीं बच्चे पैसे लूटने में व्यस्त रहते हैं। इस दौरान बच्चों को आगे-पीछे कुछ नहीं दिखाई देता है। अब इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह वायरल वीडियो वरमाला स्टेज का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन कुर्सी पर बैठे हैं, तो वहीं पीछे से एक व्यक्ति पैसे लुटा रहा है और बच्चे उसे लूट रहे हैं। बच्चे की इस हरकत से दूल्हा इतना नाराज होता है कि बच्चे को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच एक और शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है। वरमाला के स्टेज पर दूल्हा एक बच्चे की हरकत से इतना परेशान होता है कि वह उसे थप्पडड जड़ देता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree