Home Omg Anupama Serial Actor Paras Kalanwat Ordered The Earphones Online Got An Empty Box From Flipkart

शो अनुपमा के एक्टर ने ऑनलाइन मंगवाए ईयरफोन, डिब्बा निकला खाली

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Sat, 16 Oct 2021 02:48 PM IST
actor paras kalnawat
actor paras kalnawat - फोटो : insta

विस्तार

आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग करने का प्रचलन काफी बढ़ गया है, क्योंकि इससे आपको छोटी-छोटी चीजों के लिए मार्केट में नहीं जाना पड़ता है और आप घर बैठे हर चीज मंगवा सकते हैं, लेकिन कई बार ऑनलाइन शॉपिंग करना घाटे का सौदा भी साबित हो जाता है। ऐसे कई मामले देखने में आते हैं जब हम मंगवाते कुछ हैं और उसके बदले कुछ और ही आ जाता है, लेकिन सोचिए अगर आप कुछ मंगवाएं और डिब्बा ही खाली निकले। ऐसा कुछ हुआ टीवी अभिनेता पारस कलनावत के साथ। एक्टर इस समय टीवी सीरियल अनुपमा में काम कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके बताया कि उन्होंने फ्लिपकार्ट से एक ईयर फोन ऑर्डर किया था, लेकिन जब उन्होंने पैकेट खोला तो अंदर से डिब्बा खाली निकला। 

पारस ने अपने ट्विटर अकाउंट से खाली डिब्बे की फोटो भी साझा की है और कैप्शन में लिखा है 'तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट से @nothing बॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है. फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग @Flipkart से प्रोडक्ट खरीदना बंद कर देंगे'। ये तस्वीरे शेयर करने के बाद यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फिलहाल पारस की इस पोस्ट के बाद, फ्लिप कार्ट ने भी रिप्लाई देते हुए लिखा है कि यह सुनकर खेद है, हम ऑर्डर के बारे में आपकी चिंता को समझते हैं, हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं. कृपया हमारे साथ ऑर्डर आईडी शेयर करें, ताकि हम इसे देख सकें और आपकी मदद कर सकें, आपके जवाब का इंतजार है।



यहां देखें पोस्ट-
 
विज्ञापन


पारस की इस पोस्ट के बाद जहां कुछ यूजर्स फ्लिपकार्ट के बारे में अपना बुरा एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि फ्लिपकार्ट से अच्छा सामान मिलता है, शायद किसी गलती की वजह से ऐसा हुआ हो। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree