Firkee Logo
Home Omg Arthur O Urso Got Into Trouble After Marrying 9 Girls Time Table Made To Love Everyone Equally
Arthur O Urso got into trouble after marrying 9 girls time table made to love everyone equally

Love Story: 9 लड़कियों से शादी कर मुश्किल में फंसा शख्स, सबसे बराबर प्यार करने के लिए बनाया टाइम टेबल

कुछ मामलों को छोड़कर आमतौर पर लोग एक बार ही शादी करते हैं और एक ही जीवनसाथी के साथ अपना पूरा जीवन हंसी खुशी गुजार लेते हैं, लेकिन ब्राजील में रहने वाले एक शख्स ने एक-दो नहीं बल्कि एक साथ नौ लड़कियों से शादी रचाई है। इन दिनों ये शख्स सोशल मीडिया पर भी अपनी इस अनोखी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आर्थर ओ उर्सो ने 9 महिलाओं से एक साथ शादी करके दुनिया को हैरान कर दिया है, लेकिन अब आर्थर को ये शादी थोड़ी भारी पड़ रही है, क्योंकि अब वह सभी को बराबर टाइम नहीं दे पा रहे हैं जिससे परेशान होकर आर्थर ने पत्नियों की डिमांड पर सभी को बराबर समय देने के लिए एक 'खास टाइम टेबल' बनाया।

टाइम टेबल के हिसाब से करते हैं पत्नियों को प्यार
हालांकि, सभी को बराबर प्यार करने के लिए बनाया गया ये रूटीन आर्थर के काम नहीं आया। आर्थर का कहना है कि 'शादी के बाद हमारी लाईफ बेहद मजेदार थी। शुरुआत में मैं सभी पत्नियों को प्यार करने के लिए अप्वाइंटमेंट देता था, लेकिन ये काम नहीं आया।'
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आर्थर ओ उर्सो ने 9 महिलाओं से एक साथ शादी करके दुनिया को हैरान कर दिया है, लेकिन अब आर्थर को ये शादी थोड़ी भारी पड़ रही है, क्योंकि अब वह सभी को बराबर टाइम नहीं दे पा रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree