Firkee Logo
Home Omg At The Age Of 67 Sharon Garner Beats 20 Year Old Girls People Called Her Super Granny
At the age of 67 Sharon Garner beats 20 year old girls people called her Super Granny

अजब-गजब: 67 साल की उम्र में देती हैं 20 साल की लड़कियों को मात, लोगों ने कहा 'सुपर ग्रैनी'

स्लिम फिट बॉडी का ख्वाब सभी लोग देखते हैं, लेकिन बहुत कम लोग हैं, जो इस ख्वाब को हकीकत में बदल पाते हैं। वहीं चौकाने वाली बात तब होती है, जब कोई नाती पोतों को खिलाने की उम्र में भी फिटनेस को बरकरार रखता है। इन दिनों एक ऐसी ही महिला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जो 67 साल की उम्र में भी फिटनेस के मामले में जवान लड़कियों को टक्कर दे रही हैं। 67 साल की बुजुर्ग महिला अपने फिटनेस को लेकर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं। बुजुर्ग महिला अधेड़ होने के बाद भी इतनी फिट हैं कि कम उम्र की लड़कियां भी उन्हें देखकर शरमा जाएंगी। 

इस महिला का नाम शैरन गार्नर है, जो इंग्लैंड के कॉर्नवॉल में रहती हैं। 67 साल की उम्र में इतनी गजब की फिटनेस रखने वाली महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल हो रही है। हर कोई इन्हें देख कर हैरान है। लोग उन्हें सुपर-ग्रैनी कहकर भी बुला रहे हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इन दिनों एक ऐसी ही महिला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जो 67 साल की उम्र में भी फिटनेस के मामले में जवान लड़कियों को टक्कर दे रही हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree