Firkee Logo
Home Omg At The Railway Station The Woman Fed Curd Rice To The Stray Dog With Her Own Hands
At the railway station the woman fed curd rice to the stray dog with her own hands

Viral News: महिला ने आवारा कुत्ते को अपने हाथों से खिलाया दही-चावल, दिल छू लेगा वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, ऐसा वीडियो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। दरअसल, इस वीडियो में एक महिला रेलवे प्लेटफॉर्म पर बैठकर आवारा कुत्ते को खाना खिलाती नजर आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा है और हो भी क्यों न महिला के इस काम ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला किस तरह अपने हाथों से कुत्ते को प्यार से खाना खिला रही है।        

आमतौर पर आवारा या जंगली कुत्तों को जीवित रहने के लिए तमाम दैनिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इन बेजुबानों की मदद करके इनकी मुश्किलें कम करते हैं जिस तरह वीडियो में दिख रही महिला भोजन, पानी या आश्रय देकर उनके जीवन को आसान बना रही है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दिल को छू लेने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला किस तरह अपने हाथों से कुत्ते को प्यार से खाना खिला रही है।        

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree