Firkee Logo
Home Omg Baba Ka Dhaba Baba Kanta Prasad Apologies To Youtuber Gaurav Wasan Video Goes Viral
Baba ka Dhaba Baba Kanta Prasad apologies to youtuber Gaurav wasan video goes viral

Baba ka Dhaba: बाबा ने गौरव से मांगी माफी, बोला वो लड़का चोर नहीं था

पिछले साल बाबा का ढाबा खूब चर्चा में रहा था। यूट्यूबर गौरव वासन ने एक वीडियो बनाकर लोगों से गरीब बाबा की मदद के लिए अपील की थी, जो काफी तेजी से वायरल हुआ था। देखते ही देखते बाबा काफी हिट हो गए। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाया और कुछ लाख रुपए उन्हें दान किए। इसके बाद पैसों को लेकर बाबा यानी कांता प्रसाद का यूट्यूबर गौरव वासन के साथ विवाद हो गया था। बाद में बाबा ने मदद के इन पैसों से अपना एक नया रेस्टोरेंट खोला। हालांकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते बाबा की आर्थिक तंगहाली ने उन्हें कंगाली पर लाकर खड़ा कर दिया। इस कारण उन्हें मजबूरन अपना नए रेस्टोरेंट को बंद करना पड़ा और वापिस वहीं आना पड़ा, जहां से इन सब की शुरुआत हुई थी। इन सब के बीच बाबा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वे अपनी गलती पर शर्मिंदा दिख रहें हैं और यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांग रहें हैं। बाबा ने यह भी कहा है कि वो लड़का (यूट्यूबर गौरव वासन) चोर नहीं था।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बाबा का ढाबा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वयारल हो रहा है। वीडियो में बाबा यानी कांता प्रसाद अपनी गलती पर शर्मिंदा दिख रहें हैं और यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांग रहें हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree