Firkee Logo
Home Omg Beer Is Made From Sewage Water In Singapore People Gave Good Reviews About The Test
beer is made from sewage water In singapore people gave good reviews about the test

अजब गजब: यहां पर नाले के पानी से बनाई जाती है बीयर, लोग हुए टेस्ट के दीवाने

शराब और बीयर पीना आजकल लोगों के लिए काफी सामान्य हो गया है, किसी भी स्थिति में लोग बीयर पीना पसंद करते हैं, चाहे खुशी मनाना हो, किसी गम को भुलाना है, या फिर किसी चिंता से मुक्ति पानी हो। लोग आम तौर पर इसका सहारा लेते हैं। कुछ लोग अपने पसंदीदा ब्रांड के ड्रिंक्स पीते हैं, तो कई लोग कुछ नया ट्राई करने की सोचते हैं। दुनियाभर के मार्केट में नए-नए ब्रांड के प्रोडक्ट बनाए जाते हैं। लेकिन हम अक्सर उन बातों से अनजान होते हैं कि आखिर किन चीजों को मिलाकर ये प्रोडक्ट तैयार किए  जाते हैं।

सीवेज के पानी का किया जाता है इस्तेमाल
ऐसे में आज हम आपको बीयर के बारे में एक हैरान करने वाली बात बताने जा रहे हैं। दरअसल, सिंगापुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बीयर को तैयार करने के लिए नाले के पानी का इस्तेमाल किया गया है। जी हां, ये सुनने में भले ही बेहद अजीब है, लेकिन यह दावा किया जा रहा है कि सीवेज के पानी और यूरिन को रिफाइन या रीसायकल करके बीयर तैयार किए गए है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सिंगापुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बीयर को तैयार करने के लिए नाले के पानी का इस्तेमाल किया गया है। जी हां, ये सुनने में भले ही बेहद अजीब है, लेकिन ये दावा किया जा रहा है कि सीवेज के पानी को रिफाइन करके बीयर तैयार किए गए है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree