Home Omg Bike Rider Narrowly Escaped Trapped Under Bus Shocking Accident Video Viral On Social Media

तेज रफ्तार बस के नीचे आ गया बाइक सवार, देखिए कैसे छूकर निकल गई मौत

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Wed, 15 Sep 2021 03:03 PM IST
Viral video
Viral video - फोटो : Screen shot twitter

विस्तार

आए दिन अखबारो टीवी चैनलों में हमें कोई न कोई एक्सीडेंट की ऐसी खबर मिल जाती है जिसे देखकर हमारें रोंगटे खड़े हो जाते हैं।  हमेशा लोगों से ट्रैफिक के नियमों का पालन करने और सावधानी बरतने को कहा जाता है क्योंकि न जाने कितने लोग लापरवाही के चलते या कहें कि किसी न किसी वजह से एक्सीडेंट में लोग किसी न किसी अपने को खो देते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि इंसान बस यही कह सकता है कि ये किसी चमत्कार से कम नहीं है। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक एक्सीडेंट के वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। अब आप से इसे युवक की अच्छी किस्मत कहें या फिर भगवान का कोई चमत्कार, जोकि बस के नीचे आने के बाद भी युवक बाल-बाल बच गया। ये दिल दहला देने वाला वीडियो गुजरात के दाहोद का बताया जा रहा है।
 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाइवे पर तेज रफ्तार से एक बस आ रही है, तभी बाइक सवार एक युवक ओवरटेक करते हुए अचानक बुरी तरह बस की चपेट  आ जाता है। युवक की बाइक टक्कर लगते ही घिसटती हुआ कुछ दूर चली जाती है जबकि युवक बस के नीचे आ जाता है। देखने में ये एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि ऐसा लगता है शायद युवक का बचना बहुत ही मुश्किल होगा लेकिन देखते ही देखते युवक बस के नीचे से सही सालमत निकल आता है।  ये किसी चमत्कार से कम नहीं लग रहा है। शायद उस युवक को खुद भी इस बात पर यकीन नहीं होगा कि वो इतने बड़े हादसे में सही सलामत बच गया। आप भी देखें ये वीडियो...


 
विज्ञापन

इस वीडियो को प्रतीक प्रताप @prateekpratap5 नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, हर बाइकर को ये वीडियो देखनी चाहिए जो इस तरह से मोड़ पर बाइक चलाते हैं। दूसरे यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, हेलमेट पहनना चाहिए था। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree