Home Omg Birds Amazing Viral Video See Funny Video Birds Clicking Selfie Operating Laptop

पक्षी बजाते हैं गिटार और चलाते हैं लैपटॉप, वीडियो में क्रिएटीविटी देखकर रहे जाएंगे हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Mon, 13 Sep 2021 03:26 PM IST
Viral amezing birds video
Viral amezing birds video - फोटो : ट्विटर स्क्रीन शॉट

विस्तार

अब तक आपने सोशल मीडिया पर पशु-पक्षियों की बहुत सारी वीडियो देखी होंगी। इनमें ज्यादातर वीडियो में आपने पशुओं को शिकार करते और कई बार अनोखे करतब करते देखा होगा। कई बार पक्षियों की सुंदरता की तस्वीरें और वीडियोज भी हमारा दिल खुश कर देती है लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि चिड़ियां इंसानों की तरह कपड़े पहनकर लैपटॉप चलाती हैं, गिटार बजाती हैं, यहां तक की सेल्फी लेती हैं तो शायद आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन इस समय वायरल हो रही इस वीडियो में आप पक्षियों को ये सब काम करते हुए देख सकते हैं। फिलहाल आपको बता दें कि ये वीडियो एडिट किया गया है लेकिन जब आप इसे देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे और वीडियो बनाने वाले की क्रिएटीविटी का तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Dogratishaa नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई हैं। इस वीडियो में जब आप देखेंगे कि कैसे पक्षी इंसानों की तरह गिटार बजा रहे हैं, सेल्फी ले रहे हैं यहां तक की लैपटॉप पर काम भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे साथ ही आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए भी ये वीडियो काफी है। इस वीडियो को बनाने वाले की शानदार सोच देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे। यहां क्लिक करके आप भी देखिए ये वीडियो...
 
 
विज्ञापन

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, क्या होता अगर पक्षियों के भी हाथ होते... इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मैं इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं...तो वहीं दूसरे यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ट्विटर पर आज तक का सबसे मजेदार वीडियो...इस वीडियो को अब तक डेढ़ हजार से भी ज्यादा लोगों के द्वारा लाइक किया जा चुका है तो वहीं सैंकड़ों लोग इसे रिट्वीट भी कर रहे हैं। 

 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree