Firkee Logo
Home Omg Bizarre Wedding Man Married Two Womens All Three Took Seven Vows Of Marriage Together
Bizarre Wedding: Man married two womens, all three took seven vows of marriage together

Ajab Gajab Wedding: दूल्हे ने की 2 दुल्हनों से शादी, तीनों ने लिए एक साथ शादी के सातों वचन

Bizarre Wedding: समय के साथ-साथ लोगों के रहन-सहन के तरीके में काफी बदलाव आया है, वहीं अब लोग रिश्तों को भी बेहद अलग ढंग से निभाने लगे हैं। ऐसे में बीते कई दिनों से देशभर से कुछ अजीब और विचित्र शादियों की खबरें आ रही हैं। इसी क्रम में एक बेहद ही अजीबोगरीब शादी की खबर झारखंड से सामने आ रही है, जहां एक शख्स ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड से एक साथ शादी कर ली। दो पत्नियों और एक पति की ये हैरान करने वाली कहानी झारखंड के लोहरदगा के एक गांव में सामने आई है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप उरांव नाम के एक शख्स ने कुसुम लकड़ा और स्वाति कुमारी दोनों से एक साथ शादी की है। ये कहानी बस इतनी सी ही नहीं है, बल्कि शुरू से देखा जाए, तो संदीप और कुसुम तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इतना ही नहीं  उनका एक बच्चा भी था। इसी बीच  प्रेम कहानी में अचानक तीसरे की एंट्री हो गई।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
संदीप उरांव नाम के एक शख्स ने कुसुम लकड़ा और स्वाति कुमारी दोनों से एक साथ शादी की है। ये कहानी बस इतनी सी ही नहीं है, बल्कि शुरू से देखा जाए, तो संदीप और कुसुम तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इतना ही नहीं उनका एक बच्चा भी था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree