Firkee Logo
Home Omg Bjp Mp Jamyang Tsering Namgyal Said I Cannot Accept Friend Request
bjp mp jamyang tsering namgyal said I cannot accept friend request

370 पर भाषण देकर मचा दिया था धमाल, अब लोगों से माफी मांग रहे लद्दाखी नेता नामग्याल

कभी-कभी हीरोपंती भी भारी पड़ती है। संसद में जोरदार भाषण ने लद्दाख से भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल को रातों-रात स्टार बना दिया, लेकिन साहब को यह सब भा नहीं रहा। जिस शख्स का नाम कभी किसी ने सुना ही नहीं वो अचानक लाइम लाइट में आ जाता है और उनके साथ भी वही होता है जो प्रिया प्रकाश वॉरियर के साथ हुआ। इनका भाषण हिट हुआ तो उनकी आंखों की शरारतें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं। लेकिन प्रिया प्रकाश ने फैंस का प्यार झेल लिया लेकिन जामयांग सेरिंग नामग्याल को यह प्यार बर्दाश्त नहीं हो रहा और अब वो लोगों से गुहार लगाते दिख रहे हैं कि 'मुझे बख्श दो'।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कभी-कभी हीरोपंती भी भारी पड़ती है। संसद में जोरदार भाषण ने लद्दाख से भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल को रातों-रात स्टार बना दिया, लेकिन साहब को यह सब भा नहीं रहा। जामयांग सेरिंग अब लोगों से गुहार लगाते दिख रहे हैं कि 'मुझे बख्श दो'।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree