Home Omg Bollywood Actress Alia Bhatt Again Deepfake Video Goes Viral On Social Media Fans Worried And Angry

Alia Bhatt AI Viral Video: फिर से डीपफेक एआई का शिकार हुईं आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- खतरनाक है

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Sat, 15 Jun 2024 11:23 AM IST
सार

आलिया भट्ट का एक और एआई के जरिए बनाया गया डीपफेक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ समय पहले भी आलिया का एक डीपफेक वीडियो काफी वायरल हुआ था।

विज्ञापन
आलिया भट्ट डीपफेक एआई
आलिया भट्ट डीपफेक एआई - फोटो : alia bhatt instagram, unfixface instagram
विज्ञापन

विस्तार

Alia Bhatt Deepfake AI Viral Video: आलिया भट्ट बॉलीवुड की चर्चित अदाकाराओं में शुमार हैं। आलिया ने छोटी ही उम्र में बॉलीवुड में वो शोहरत और मुकाम हासिल कर लिया है, जो कई अभिनेत्रियां कई सालों के बाद भी हासिल नहीं कर पाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया का एक डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं आलिया भट्ट का वायरल हुआ डीपफेक वीडियो-

देखें वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameeksha Avtr (@unfixface)



सोशल मीडिया पर वायरल इस डीपफेक वीडियो में आलिया की एआई अवतार 'मेरे साथ तैयार हो' ट्रेंड में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब आलिया का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस साल मई में आलिया का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें उनका चेहरा अभिनेत्री वामिका गब्बी के फिगर पर लगाया गया था।

Viral Video: 'यूपी वाला ठुमका लगाऊं' गाने पर धांसू डांस कर, तीन साल की बच्ची ने जीता लोगों का दिल

आलिया भट्ट के इस डीपफेक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @unfixface नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नहीं बल्कि आलिया के कई एआई डीपफेक वीडियो दिखाई दे रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि यह आलिया है, फिर मैंने ध्यान से देखा तो पता चला कि वह आलिया नहीं है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'एआई बहुत खतरनाक है'।

Zara Hatke: दुल्हन की विदाई देख लोग समझ बैठे किडनैपिंग का मामला, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

Ajab Gajab: गर्मी से राहत पाने के लिए, काशी में पूरे विधि-विधान से कराई मेंढक-मेंढकी की शादी


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree