Firkee Logo
Home Omg Bollywood Singer Badshah Called The Child Of Sukma Chhattisgarh Who Sang Bachpan Ka Pyaar To Sing With Him
Bollywood singer Badshah called the child of Sukma Chhattisgarh who sang Bachpan Ka Pyaar to sing with him

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना' हुआ वायरल, तो सिंगर बादशाह ने बच्चे से कहा 'चलो साथ गाते हैं'

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो रातों-रात किसी को भी चर्चा में ला सकता है। आए दिन बहुत सारी तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर अपलोड होती रहती हैं और इंटरनेट की दुनिया में यहां से वहां घूमती रहती हैं। इनमें से कुछ वीडियों तेजी से वायरल होती हैं, और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। यहां तक की कई ऐसी ही वायरल वीडियों ने लोगों को रातों-रात स्टार तक बना दिया है। ऐसी ही एक वीडियों से समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और खूब ट्रैंड कर रही है। इस वीडियों में बच्चे ने, 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाना गया है। दरअसल ये गाना पांचवी क्लास में सहदेव नाम के बच्चे ने गया था, जो अब सांतवी में पढ़ता है, उसका ये वीडियों अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बॉलीबुड के मशहूर गायक बादशाह ने भी देखा और इसके बाद उन्होंने वीडियो कॉल पर सहदेव से बात की और कहा चलो अब हम साथ गाते हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बादशाह ने खुद वीडियो कॉल करके सहदेव से लगभग 21 सेकंड तक बात की और इसी के साथ उन्होंने सहदेव को अपने साथ गाने कि लिए चंडीगड़ बुलाया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree