Home Omg Bollywood Sushmita Sen Trying To Adjust The Dress Captured The Oops Moment In The Video

ड्रेस संभालने के चक्कर में गिरते-गिरते बची सुष्मिता सेन, कैमरे में कैद हुआ Oops मोमेंट

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Thu, 14 Oct 2021 02:19 PM IST
viral video
viral video - फोटो : screen shot insta

विस्तार

सुष्मिता सेन उन प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने के साथ ही लोगों के दिलों में भी एक अलग जगह बनाई है। सुष्मिता सेन ने मिस इंडिया, मिस यूनिवर्स जैसे खिताब अपने नाम किए हैं साथ ही एक के बाद एक कई शानदार फिल्में दी हैं। आज भी वे अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस समय सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे ड्रेस संभालते के चक्कर में गिरते-गिरते बची। ये मोमेंट कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पैपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं लेकिन उसी दौरान वे अपनी ड्रेस को संभालने की कोशिश करती हैं और अचानक से उनका पैर जमीन पर पड़े मैट में लग जाता है, जिसकी वजह से वे लड़खड़ा गई और गिरते-गिरते बची, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस बहुत ही समझदारी से खुद को संभालती हैं और दोबारा से पैपराजी को पोज देती हैं। यह मूमेंट पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल यह वाकया मुंबई के बांद्रा में एक शॉप का है। 

यहां देखिए वीडियो
 

 
विज्ञापन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर marketing.by.raj नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। फिलहाल एक लंबे अर्से के बाद सुष्मिता सेन बेवसीरीज आर्या से एक बार फिर पर्दे पर वापसी की है। इस बेवसीरीज में सुष्मिता का एक अलग ही अवतार देखने को मिला और एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया।   

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree