Home Omg Boys Tease A Girl On Bus Stop But She Turned Out To Be A Cop Watch Viral Clip

भेस बदलकर बैठी महिला पुलिसकर्मी ने सिखाया मनचलों को सबक, देखें ये मजेदार वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: शशि सिंह Updated Tue, 14 Sep 2021 08:26 PM IST
Viral video
Viral video - फोटो : Screen shot

विस्तार

चाहे भीड़-भाड़ वाली जगह जैसे मेला या बाजार हो या लोगों से भरे अन्य सार्वजनिक स्थान जैसे रोड, बस स्टॉप आदि अक्सर कुछ गलत मानसिकता वाले लोगों की वजह से महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई बार लड़कियों के हाथों से मनचलों की पिटाई भी हो जाती है और कुछ ही समय में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जातें हैं इस समय भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन इस बार माजरा कुछ और निकला। दरअसल इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी ने भेस बदलकर मनचलों को सबक सिखाती नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं। कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है। देखने से तो ये कहीं का सीसीटीवी फुटेज लग रहा है। फिलहाल ये नहीं पता कि ये वीडियो कहां का है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बस स्टॉप पर बैठी हुई है तभी एक लड़का उससे बातचीत करने लगता है और आकर उसके पास बैठ जाता है। सामने वाली सीट पर भी दो लड़के बैठे नजर आ रहे हैं उनमें से एक लड़का महिला से कुछ कहता है और जाकर उसके दूसरी ओर बैठ जाता है। दरअसल लड़के उसे को आम महिला समझ रहे थे लेकिन अचानक महिला गुस्से में उठती है और अपने साधारण कपड़े हटाकर पुलिसकर्मी वाले रूप में आ जाती है। ये देखते ही तीनों युवकों के होश उड़ जाते हैं। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी तीनों युवकों से उठक बैठक लगवाती है। इस दौरान युवक हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खूब मजेदार प्रतिक्रिया दें रहे हैं और जमकर मीम्स बना रहे हैं। यहां क्लिक करके देखिए ये वीडियो।
 
 
विज्ञापन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर GUNTASH BASSI (@guntashbassi) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके अलावा भी इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।
 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree