Firkee Logo
Home Omg Brain Tumor Surgery The Patient Sang Ghazal During Brain Tumor Surgery The Video Of The Live Operation Is Going Viral
Brain tumor surgery: The patient sang ghazal during brain tumor surgery, the video of the live operation is going viral

Brain Tumor Surgery: ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के दौरान मरीज ने डॉक्टर्स को सुनाई गजल, लाइव ऑपरेशन का वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Brain Tumor Surgery Video Viral: सोशल मीडिया हैरतअंगेज तस्वीरों और वीडियो का भंडार है। इन दिनों भी एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो एक गंभीर ऑपरेशन के दौरान का है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। किसी भी सर्जरी को बेहद गंभीर माना जाता है। इस दौरान डॉक्टर्स मरीज को एनेस्थीसिया का इंजेक्शन देते हैं ताकि मरीज को होश न रहे और इसे दर्द का भी अहसास न हो। लेकिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आया ये वीडियो इंटरनेट पर सबको हैरान कर रहा है, जिसमें एक शख्स ऑपरेशन थियेटर में पूरे होशोहवास में लेटा हुआ है और डॉक्टर्स उसकी सर्जरी कर रहे हैं। चौकाने वाली बात ये है कि मरीज बेहोश नहीं है, बल्कि वह ऑपरेशन के दौरान गजल गुनगुना रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिमाग के नसों की सर्जरी चल रही है और ऑपरेशन थिएटर में मरीज गजल गुनगुना रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो रायपुर जिले का है, जहां लाइव ऑपरेशन के दौरान मरीज एक गजल गुनगुना रहा है। आधुनिक तकनीक से किया गया ऑपरेशन चर्चा का विषय बन गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree