Home Omg Bride Eating Gutka Video Viral Dulhan Ne Khaya Gukta Funny Bride Video

Bride Eat Gutka: विदाई से पहले दुल्हन ने खाया गुटखा, खाने का अंदाज देख रह जाएंगे हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 30 May 2023 04:25 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक दुल्हन शादी के बाद दूल्हे के बगल में खड़े होकर गुटखे की पुड़िया अपने मुंह में ठूंस लेती है। 

गुटका खाती दुल्हन का वायरल वीडियो
गुटका खाती दुल्हन का वायरल वीडियो - फोटो : instagram/jeejaji

विस्तार

Bride Eat Gutka Video: आमतौर पर शादी ब्याह में दूल्हा-दुल्हन को बेहद शांत और सीधा बर्ताव करते हुए देखा जाता है। अपनी शादी में लोग अक्सर बेहद शालीनता से सारी रस्मों को पूरा करते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे भी देखने का मिलते हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन की अजीबोगरीब हरकत लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लाती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे एक वीडियो ने तो सारी हदें पार कर दी हैं। दरअसल, इस वीडियो में एक दुल्हन को शादी के बाद दूल्हे के बगल में खड़े होकर गुटखा खाते हुए देखा जा रहा है। वीडियो को देखकर नेटिजन्स भी दंग रह गए हैं। यही कारण है कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक दुल्हन शादी के बाद दूल्हे के बगल में खड़े होकर गुटखे की पुड़िया अपने मुंह में ठूंस लेती है। वहीं दूसरी ओर इस दौरान दुल्हा फोन पर व्यस्त नजर आ रहा है।

देखें वीडियो-



वायरल हो रहे इस वीडियो को फेमस इंस्टाग्राम अकाउंट @jeejaji पर शेयर किया गया है, जिसमें एक दुल्हन को मजे से गुटखा चबाते हुए देखा जा रहा है। दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह गुटखा खाने में काफी माहिर है। वह जिस तरह पुड़िया को हिला रही है वह देखकर आप भी जान जाएंगे कि गुटखा खाने की शौकीन है। इस वीडियो को कार में बैठे कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा फोन पर बात कर रहा है और दुल्हन उसके बगल में खड़ी होकर गुटखा खा रही है। इस नजारे को देखकर लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक दो लाख 60 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही लगभग 12 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।
 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree