Firkee Logo
Home Omg Bride Groom Viral Video Google Trends Today Man Did Something Like This With Bride And Groom After Seeing That Cant Stop Laughing
bride groom viral video google trends today man did something like this with bride and groom after seeing that cant stop laughing

Viral Video: शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, हैरत में पड़ गए बाराती

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। दूल्हा-दुल्हन की रस्मों के वीडियो से इंटरनेट भरा पड़ा है। शादी के डांस और रस्मों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। इस कड़ी में अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 

बदलते जमाने के साथ ही शादी-ब्याह के रस्मों में भी काफी बदलाव देखने को मिला है। पहले दूल्हा-दुल्हन काफी शर्माते थे, लेकिन अब वह शर्माते नहीं है, बल्कि स्टेज पर मस्ती करते नजर आते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो विवाह के बाद का किसी रस्म से जुड़ा हुआ लग रहा है। लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ होता जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। दूल्हा और दुल्हन के इस मजेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दूल्हा-दुल्हन की रस्मों के वीडियो से इंटरनेट भरा पड़ा है। सोशल मीडिया पर शादी के डांस और रस्मों के वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। इस कड़ी में अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree