Home Omg Bride Start Gun Firing In Wedding Video Viral On Social Media

Bride Firing in Wedding: शादी में दुल्हन ने मचाया बवाल, स्टेज पर आते ही करने लगी फायरिंग, देखें वायरल वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sat, 03 Sep 2022 02:14 PM IST
शादी में दुल्हन ने मचाया बवाल
शादी में दुल्हन ने मचाया बवाल - फोटो : instagram/aapno_jalore143

विस्तार

Bride Firing in Wedding  Party: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) आए दिन देखने को मिलते हैं। शादी के एक से बढ़कर एक वीडियो इंटरनेट पर भरे पड़े हैं। अपनी शादी में दुल्हन बहुत शर्माती है और नर्वस नजर आती है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे। 

जहां लड़कियां अपनी शादी में शर्माती हैं वहीं वायरल हो रहे वीडियो ( Viral Video on Social Media ) में दिख रही दुल्हन बंदूक लेकर स्टेज सीधे पहुंच जाती है। इसके साथ ही दुल्हन ने बारातियों के सामने ही फायरिंग भी की। दुल्हन को ऐसा करते देख बारीतियों के साथ ही बाकी मेहमान भी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर अब बंदूक चलाने वाली दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो का पूरा मामला क्या है? 

वायरल वीडियो में दिख रही दुल्हन की लोग तारीफ कर रहे हैं और उसे धाकड़ दुल्हन बता रहे हैं। किसी दुल्हन का पहली बार ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। अक्सर शादी में दुल्हन शर्माती हुई नजर आती हैं। शायद ही किसी दुल्हन ने अपनी शादी में स्टेज आते ही फायरिंग शुरू कर दी हो। 
विज्ञापन

इस वायरल वीडियो में दुल्हन स्टेज पर बंदूक के साथ दिख रही है। इसके बाद वह बंदूक लोड करती हुई दिख रही है और फिर फायरिंग करती है। फायर करने के बाद दुल्हन अपने पास खड़े एक शख्स को बंदूक दे देती है। 
 

 
इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम पर aapno_jalore143 नाम के अकाउंट शेयर किए गए इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर बवाल

सोशल मीडिया पर इस दुल्हन की खूब चर्चा हो रही है। कई लोग दुल्हन की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग शादी में फायरिंग को गैरकानूनी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ये तो पुष्पा राज है भाई जबकि एक यूजर ने लिखा है कि हवाई फायर गैर कानूनी है, पुलिस को इसकी जानकारी देनी पड़ेगी। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree