Home Omg Buffalo Dung On New Road Dairy Operator Fined Worth Rs 10000

भैंस का नई नवेली सड़क पर गोबर करना मालिक को पड़ गया भारी,लगा इतना तगड़ा जुर्माना कि चौंक जाएंगे आप

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: Ayush Jha Updated Tue, 29 Dec 2020 01:49 PM IST
विज्ञापन
buffalo
buffalo - फोटो : social media
विज्ञापन

विस्तार

जुर्माने को लेकर आपने कई अजीबोगरीब खबरे पढ़ी और सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि भैंस के गोबर करने के कारण उसके मालिक के उपर 10 हजार हजार का जुर्माना लगा हो! अगर नहीं तो ग्वालियर से यह अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक भैंस का सड़क पर गोबर करना उसके मालिक को भारी पड़ गया।

अब आपके मन में सवाल तो जरूर उठ रहा होगा कि भला भैंस का सड़क पर गोबर करना कौन सी बड़ी बात है जो उसके मालिक को भारी पड़ जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भैंस ने नई-नई बनी सड़क पर गोबर कर दिया था। 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्वालियर के सिरोल इलाके में डीबी सिटी रोड के नवीनीकरण का काम चल रहा था और कमिश्नर काम का जायजा लेने वहां पहुंचे थे और तभी उन्होंने देखा कि  गुजरती भैंसों ने रोड़ के उपर गोबर कर दिया जो उन्हें ठीक नहीं लगा जिस कारण उन्होंने भैंस के मालिक के खिलाफ जुर्माना ठोक दिया।
मौके पर भैंस मालिक बेताल सिंह को बुलाया गया और उस पर क्षेत्र अधिकारी मनीष कनोजिया ने 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया, जब वह नहीं माना तो नगर निगम कर्मचारियों ने उनकी भैंसों को ले जाने की बात कही, जिसके बाद भैंस मालिक बेताल सिंह ने 10 हजार का जुर्माना भरकर रसीद कटवा ली।


नगर निगम के इस एक्शन के बाद लोगों के बीच लोगों के बीच डर का माहौल पैदा हो गया, अब हर कोई सड़क पर गंदगी करने से बच रहा है। निगम अधिकारियों का कहना है कि अब उन लोगों के खिलाफ जुर्माना लगाया जाएगा जिनकी वजह से सड़क पर गंदगी होती है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree