Firkee Logo
Home Omg Cancer Survivor Woman Married For The Second Time Son Wrote An Emotional Post
Cancer survivor woman married for the second time son wrote an emotional post

Unique Love: 53 साल की महिला को मिला अपना प्यार, बेटे ने मां का बढ़ाया हौसला

अक्सर कहा जाता है कि हमें परेशानियों का सामना डटकर करना चाहिए, लेकिन बहुत कम ही लोग असल में ऐसा कर पाते हैं। वहीं जो लोग इस पर खरा उतरते हैं, उनको इसके लिए प्रोत्साहित भी करना चाहिए। जिमीत गांधी ने भी अपनी 53 साल की मां को प्रोत्साहित करते हुए एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है।

दरअसल, जिमीत की मां ने 44 साल की उम्र में अपने पति को साल 2013 में खो दिया था। इसके बाद वो कैंसर और कोविड से पीड़ित हो गई थीं। जिमीत बाहर रहता था इसलिए मां को भारत में अकेले रहना पड़ रहा था। ऐसे में तमाम मुश्किलों के बावजूद महिला ने हिम्मत नहीं हारी। वहीं पिछले साल उन्हें एक व्यक्ति से प्यार हो गया जिसके बाद महिला ने 14 फरवरी को शादी कर ली। 

कैंसर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों से लड़ते हुए महिला ने कभी भी हिम्मत नहीं हारी। इसको लेकर बेटे जिमीत ने लिंक्डिन पर पोस्ट करते हुए अपनी मां की इमोशनल कहानी बताई है जिसे यूजर्स भी पसंद कर रहे हैं और पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कैंसर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों से लड़ते हुए महिला ने कभी भी हिम्मत नहीं हारी। इसको लेकर बेटे जिमीत ने लिंक्डिन पर पोस्ट करते हुए अपनी मां की इमोशनल कहानी बताई है जिसे यूजर्स भी पसंद कर रहे हैं और पोस्ट की तारीफ कर रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree