Firkee Logo
Home Omg Cat Slaps The Man Many Times This Is How The Cat Woke Up The Owner Video Viral
cat slaps the Man many times this is how the cat woke up the owner video viral

Funny Video: सो रहे मालिक को उठाने के लिए बिल्ली ने किया ऐसा काम, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Cat Slaps Man: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ को देखकर हमारा दिन बन जाता है, तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हमें हैरानी होती है। इसके अलावा कई वीडियो इतने फनी होते हैं कि लोगों कि हंसी नहीं रुक पाती है। पालतू जानवरों की बात करें तो सबसे ज्यादा शैतान बिल्ली होती है। बिल्ली के कई सारे वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल (Cat Viral Videos) होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ये वीडियो एक शरारती बिल्ली (Naughty Cat Video) की है। वीडियो में बिल्ली ने अपने मालिक को नींद से जगाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया है कि लोग इस वीडियो के खूब मजे ले रहे हैं। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसका एक कारण ये भी है कि तनाव भरी जिंदगी में लोग इस तरह की वीडियो देखकर थोड़ा हल्का महसूस करते हैं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वायरल हो रही इस मजेदार वीडियो के बारे में विस्तार से बात की जाए तो आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स को गहरी नींद में आराम से सो रहा है। ऐसे में उसकी पालतू बिल्ली उसे नींद से जगाने के लिए आती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree