Firkee Logo
Home Omg Central Railway Recover 7 88 Crore Rupees From Ticketless Passenger
central railway recover 7.88 crore rupees from ticketless passenger

जुर्माना वसूली से मध्य रेलवे हुआ मालामाल, बिना टिकट सफर करने वालों का हुआ बुरा हाल

जुर्माना शब्द आजकल तो ऐसा आम हुआ है कि बस...। आए दिन जुर्मानों से जुड़ी खबरें इंटरनेट के समंदर में गोता लगाती दिख ही जाती हैं। चालान से जुड़े जु्र्मानों ने तो लोगों के अंदर ऐसा खौफ पैदा कर दिया है कि लोग अब घर के कागजात भी साथ लेकर चलने लगे हैं। खैर यहां मामला गाड़ी के चालान से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि ट्रेन से जुड़ा हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मध्य रेलवे जुर्माना वसूल कर ही करोड़पति बन गया है। 

ये भी मजेदार है- आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को देखकर न बने अनाड़ी, फोटो पर सही कैप्शन देने वाले को मिलेगी 'गाड़ी' आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
चालान से जुड़े जु्र्मानों ने तो लोगों के अंदर ऐसा खौफ पैदा कर दिया है कि लोग अब घर के कागजात भी साथ लेकर चलने लगे हैं। खैर यहां मामला गाड़ी के चालान से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि ट्रेन से जुड़ा हुआ है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree