Home Omg Child Run Hand Pump And Quenched The Dog Thirst Video Goes Viral On Social Media

Viral Video: डॉगी की प्यास बुझाने के लिए मासूम बच्चे ने किया कुछ ऐसा, वायरल वीडियो देखकर करेंगे तारीफ

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Wed, 08 Dec 2021 10:05 PM IST
डॉगी की प्यास बुझाने के लिए मासूम बच्चे ने किया कुछ ऐसा
डॉगी की प्यास बुझाने के लिए मासूम बच्चे ने किया कुछ ऐसा - फोटो : Twitter @@ipskabra

विस्तार


सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो मासूम बच्चों के हैं जो बड़े लोगों को बड़ी सीख देते हैं। कहा जाता है कि भगवान बच्चे का रूप होते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि यह बात बिल्कुल सच है। इसके साथ ही वीडियो देखने के बाद आप मासूम बच्चे की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। 

सोशल मीडियो पर वायरल इस वीडियो को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक मासूम बच्चा एक छोटे से कुत्ते के बच्चे की प्यास बुझाने की कोशिश कर रहा है जिसके लिए वह अपनी पूरी ताकत लगाकर हैंडपंप चला रहा है। यह मासूम बच्चा प्यासे कुत्ते के बच्चे को पानी पिलाना चाह रहा है। इस मासूम बच्चे के वीडियो को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा हैंडपंप नहीं चला पा रहा है, क्योंकि उसे परेशानी हो रही है। लेकिन वह डाॅगी की प्यास बुझाने के लिए पूरी ताकत से हैंडपंप चला रहा है और कुत्ते के बच्चे की प्यास बुझाने की कोशिश कर रहा है। बच्चा उछल-उछलकर हैंडपंप चला रहा है और कुत्ता का बच्चा पानी पी रहा है। 
विज्ञापन

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने प्यारा सा कैप्शन लिखा है, ''कद कितना ही छोटा हो, हर कोई किसी की यथासंभव #Help कर सकता है''। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। यूजर्स भी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो...
 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree