Firkee Logo
Home Omg Comedian Raju Srivastava Death Last Video On Instagram Making Fans Emotional
comedian raju srivastava death: last video on instagram making fans emotional

Raju Srivastava Death: हार्ट अटैक से पहले राजू श्रीवास्तव ने शेयर किया था ये वीडियो, अब देखकर हो रहे लोग इमोशन

Raju Srivastava Death: काफी लंबे समय से अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है, जिसके बाद से इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है। 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती चल रहे राजू श्रीवास्तव ने 58 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। जिसके बाद टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया तक चारों और लोग उनको श्रद्धांजली दे रहे हैं। बीते महीने 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पिछले काफी दिनों से राजू की गंभीर हालत को लेकर उनके फैंस भी परेशान थे और आखिरकार ये खबर सुनकर उनके फैंस की आंखें नम हो गई हैं। जीवन भर लोगों के हंसाते आए राजू आखिर में सभी को रुलाकर चले गए। दरअसल, हार्ट अटैक आने से कुछ घंटे पहले ही राजू श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ये वीडियो लोगों को काफी इमोशनल कर रहा है। इस वीडियो में भी राजू श्रीवास्तव हमेशा की तरह अपने कॉमिक अंदाज में लोगों को हंसा रहे हैं, जिसे देखकर लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं। लेकिन अब ये वीडियो लोगों की आंखे नम कर रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree