Firkee Logo
Home Omg Congress Candidates Digvijay Singh On Rs 15 Lakhs Youth Says Modi Did Surgical Strike Video Viral
congress candidates digvijay singh on rs 15 lakhs youth says modi did surgical strike video viral

Video- खाते में 15 लाख आए क्या?, दिग्विजय सिंह को युवक के जवाब ने कर दिया हैरान

भोपाल से उम्मीदवार और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब वो एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे और 15 लाख रुपए को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश कर रहे थे। 

दरअसल, जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने पूछा- किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए हैं, तो एक युवक ने हां में जवाब दिया। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने उसे मंच पर बुलाया और माइक पर बोलने को कहा। इस पर युवक ने मंच पर आकर तपाक से कहा, सर्जिकल स्ट्राइक कर मोदी जी ने आतंकियों को मारा।

इसके बाद वहां मौजूद एक शख्स उस युवक को खींचकर ले जाता है। इसके बाद दिग्विजय सिंह कहते हैं, अरे तेरे खाते में 15 लाख आए या नहीं। सर्जिकल स्ट्राइक मारा। तेरे को रोजगार मिला क्या? तेरे खाते में 15 लाख आ गए, नौकरी भी मिल गई। 

15 लाख रुपए के मसले पर अक्सर विरोधी बीजेपी और पीएम मोदी को घेरने की कोशिश करते रहते हैं। ऐसा पहली बार सामने आया है कि 15 लाख रुपए का जिक्र करने पर किसी विरोधी को वो उल्टा पड़ गया हो। 

मध्य प्रदेश के 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला भाजपा की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है। मध्य प्रदेश में 4 चरणों में वोटिंग होनी है। भोपाल में 12 मई को मतदान होना है।

Share your opinion:
Synopsis
खाते में 15 लाख आए क्या?, दिग्विजय सिंह को युवक के जवाब ने कर दिया हैरान congress candidates digvijay singh on rs 15 lakhs youth says modi did surgical strike and killed terrorists

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree