Firkee Logo
Home Omg Cori Mcguire Want To Become Famous Before Dies Know About Her
cori mcguire want to become famous before dies know about her

Viral News: 3 फीट की कोरी ने बताई अपनी आखिरी इच्छा, इस बीमारी से हैं पीड़ित

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो दुर्लभ बीमारियों से पीड़ित हैं। जिनका इलाज अभी तक संभव नहीं हो पाया है। ऐसी ही एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं 28 साल की कोरी मैकगायर, जिसके कारण वो चल-फिर नहीं सकतीं। ये बीमारी जानलेवा है और इसीलिए कोरी चाहती हैं कि मरने से पहले दुनिया उन्हें उनके नाम से पहचानें। कोरी दुनिया में फेमस होने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक का सहारा लेती हैं। स्कॉटलैंड के पीबल्स की रहने वाली कोरी बेहद ही गंभीर और जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं। इसमें मरीज की रीढ़ की हड्डी सीधी होने के बजाए घूमी हुई होती है। इस बीमारी के कारण कोरी को आए दिन शारीरिक तकलीफों से गुजरना पड़ता है। इसके अलावा कोरी को एकोन्ड्रॉप्लेसिया नाम की भी एक गंभीर बीमारी है, जिसमें मरीज के हाथ पांव विकसित नहीं हो पाते हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
स्कॉटलैंड के पीबल्स की रहने वाली कोरी बेहद ही गंभीर और जानलेवा बीमारी से पीड़ित है। इसमें मरीज की रीढ़ की हड्डी सीधी होने के बजाए घूमी हुई होती है। इस बीमारी के कारण कोरी को आए दिन शारीरिक तकलीफों से गुजरना पड़ता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree