Home Omg Couple Invited Indian Army In Wedding For Their Sacrifice To Country Heart Touching Wedding Card

Viral Wedding Card: कपल ने शादी में भारतीय सेना को दिया खास निमंत्रण, कार्ड में लिखी दिल जीतने वाली बातें

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sun, 20 Nov 2022 01:39 PM IST
कपल ने शादी में भारतीय सेना को दिया खास निमंत्रण
कपल ने शादी में भारतीय सेना को दिया खास निमंत्रण - फोटो : instagram/indianarmy.adgpi

विस्तार

Viral Wedding Card: सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए जिसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। सोशल मीडिया आए दिन कई ऐसी चीजें वायरल होती रहती है जिन्हें देखने के बाद लोग सोच में पड़ जाते हैं। आए दिन इंटरनेट पर लव लेटर से लेकर शादी के कार्ड तक वायरल होते रहते हैं। इनमें कई ऐसे होते हैं जिनको देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं जबकि कुछ ऐसे होते हैं जो लोगों के दिल को जीते लेते हैं।

अब इन दिनों एक ऐसा शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यह शादी का कार्ड आपके दिल को भी जीत लेगा। ऐसा शादी कार्ड छपवाने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स दूल्हा और दुल्हन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप भी इस शादी कार्ड की कहानी जानकर अपने आपको तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे। आइए जानते हैं कि आखिर इस कार्ड में ऐसा क्या है कि लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। 

दूल्हा और दुल्हन ने अपने शादी कार्ड में भारतीय सेना को खास जगह दी है। केरल के रहने वाले कपल का शादी कार्ड अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। 









 
विज्ञापन

मिली जानकारी के मुताबिक, केरल के इस कपल की शादी 10 नवंबर को हुई थी। दूल्हे का नाम राहुल और दुल्हन का नाम कार्तिका है जिनकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस दूल्हा और दुल्हन ने अपनी शादी के लिए भारतीय सेना को हाथ से लिखे नोट के साथ अपना शादी का कार्ड भेजा था। अब कार्ड की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

दूल्हा और दुल्हन ने अपने शादी के कार्ड के साथ नोट लिखा है कि देश के प्रति आपके प्यार, दृढ़ संकल्प और सच्ची देशभक्ति के लिए आपके आभारी हैं। इसके अलावा नोट में लिखा है कि हमें सुरक्षित रखने के लिए हम आपके आभारी हैं। हम लोग आपकी वजह से चैन की नींद सो पाते हैं।  हमें अपने प्रियजनों के साथ खुशहाल दिन देने के लिए आपका धन्यवाद करते हैं। 
 



Viral News: परीक्षा में भाखड़ा नांगल डैम पर पूछा था सवाल, छात्र ने दिया ऐसा जवाब, देख पकड़ लेंगे अपना सिर

कपल ने आगे नोट में लिखा है कि हम खुशी से शादी कर रहे हैं। हम अपने खास दिन पर आप सभी को आमंत्रित करते हुए बहुत खुशी हो रही है। 

भारतीय सेना ने इंस्टाग्राम (Instagram) अपने आधाकारिक अकाउंट से शादी के निमंत्रण को पोस्ट किया है और लिखा है  'शुभकामनाएं, भारतीय सेना शादी के निमंत्रण के लिए राहुल और कार्तिका को धन्यवाद देती है और जोड़े को एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देती है। अब यह शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree