Firkee Logo
Home Omg Couple With Pet Leeches Let Them Suck Their Blood Everyday Two Hours
couple with pet leeches let them suck their blood everyday two hours

इस कपल के थे अजीब शौक, घर पर पाल रखे थे खून चूसने वाले जानवर

ये स्टोरी लकाशायर में रहने वाले कपल माइक एश्ले और उसकी वाइफ कैटी एश्ले (33) की है, जिन्होंने अपने घर में दो जोंक पाले हुए हैं। ये कपल उन्हें अपना खून पिलाकर पाल रहा है। जोंक एकबार में करीब 15 मिलीलीटर खून पी जाते हैं खून पीने की वजह से उनकी बॉडी पर घाव भी बन जाता है, जिनसे लगातार खून बहता रहता है। जिसके चलते उन्हें काफी तकलीफ भी होती है और उनकी जान को भी खतरा रहता है, लेकिन फिर भी उन्हें इस बात की कोई फिक्र नहीं है।
आगे पढ़ें

फैमिली मेंबर की तरह अपने इन जोंक का ध्यान भी बखूबी रखते हैं

Share your opinion:
Synopsis
ये स्टोरी लकाशायर में रहने वाले कपल माइक एश्ले और उसकी वाइफ कैटी एश्ले (33) की है, जिन्होंने अपने घर में दो जोंक पाले हुए हैं...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree