Home Omg Dadi Smile Is Going Viral 104 Year Old Grandmothers Laugh Won The Hearts Of People

Dadi Smile Viral: 104 साल की दादी की हंसी ने जीता लोगों का दिल, तस्वीर देख हंस पड़ेंगे आप

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 13 Apr 2022 06:19 PM IST
Dadi Smile Viral
Dadi Smile Viral - फोटो : twitter/AwanishSharan

विस्तार

हंसना इंसान का प्राकृतिक स्वभाव है, लेकिन आजकल जिंदगी की आपाधापी में लोग हंसना भूल ही गए हैं। लोग अपने काम के टेंशन में अपनी हंसी को कहीं खोते जा रहे हैं। दरअसल, हंसी लोगों की सुंदरता को और भी बढ़ा देता है। अगर आप हमेशा हंसते मुस्कुराते रहते हैं, तो आपके आस पास के लोग भी हमेशा खुश रहते हैं, इसलिए कहा जाता है कि हमें हमेशा खुश रहना चाहिए, लेकिन आजकल लोगों के चेहरे पर ऐसी हंसी कम ही देखने को मिलती है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया में एक 104 साल की दादी की हंसी ने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है। दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली दादी की हंसी वाली तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। 

मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे आप
तस्वीर में दादी एक 'छोटी सी खुशी' के बाद ऐसे खुलकर हंसती नजर आ रही हैं कि लोग भी इनको देखकर मुस्कुराए बिना नहीं रह पा रहे हैं। वहीं दादी की खुशी की वजह जानकर आप और भी खुश हो जाएंगे।

वायरल हो रही तस्वीर को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने एक दिन पहले ट्विटर पर शेयर किया है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। इन दादी का नाम 'कुट्टीयम्मा' है। पोस्ट के मुताबिक, 104 साल की ये दादी केरल के कोट्टायम में रहती हैं। 
विज्ञापन

हंसी के पीछे क्या है वजह
उन्होंने हाल ही में 'केरल साक्षरता मिशन' टेस्ट में 100 में से 89 अंक हासिल किए हैं। साथ ही दादी ने ये संदेश भी दिया है कि सीखने और पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती, जरूरत है तो बस इंसान के भीतर ललक की। देखिए तस्वीर-
 

दादी की दिल छूने वाली तस्वीर हो रही वायरल
IAS अधिकारी द्वारा शेयर की गई दिल छू लेने वाली इस शानदार तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक ही दिन में इस तस्वीर को अब तक 26 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। साथ ही दो हजार से ज्यादा लोगों ने दादी की इस खूबसूरत तस्वीर को रिट्वीट किया है।

इस तस्वीर को देखकर लोग जमकर दिल छूने लेने वाले कमेंट्स कर रहे हैं। दादी की खुशी को लोगों ने अनमोल बताया है, जबकि एक यूजर ने लिखा, भले ही इंसान एक दिन बूढ़ा हो जाता है, लेकिन दिमाग हमेशा जवान ही रहता है।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree