Home Omg Dance Video Boy And Girl Dancing On The Empty Road At Night Internet Loves The Spirit

Dance Video: रात को सुनसान सड़क पर नाचते दिखे लड़का-लड़की, वायरल वीडियो देखकर लोग हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 08 Sep 2022 11:04 AM IST
dance video
dance video - फोटो : twitter/prernadaga21

विस्तार

Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें कुछ न कुछ अजब-गजब देखने को मिलता है। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक मस्त वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में दो लोग रात में खाली सड़क पर मजे में डांस करते हुए दिख रहे हैं। जी हां, ये सुनने में भले ही अजीब है, लेकिन ये सच है कि रात के अंधेरे में एक लड़का और एक लड़की खाली सड़क पर बेफिक्र होकर नाचते दिख रहे हैं। वहीं किसी ने ये दृश्य अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लगता है किसी ने अपने घर की छत से इस वीडियो को शूट किया है। लेकिन ये लोग इतने मजे से डांस करते दिख रहे हैं कि ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
 
खाली सड़क पर नाच रहे दो लोग
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल स्ट्रीट लाइट के नीचे एक खाली सड़क पर नाच रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह दोनों इस बात से अनजान कि उन्हें देख रहा है, साथ ही रिकॉर्ड भी कर रही है। 
विज्ञापन

भले ही इस कपल की पहचान नहीं की जा सकी है, लेकिन ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इनके डांस स्टेप्स भी बेहद मजेदार है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। 16 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।   
 
कपल ने इस तरह की मस्ती
इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट सेक्शन में कई मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोग तो ये अनुमान भी लगा रहे हैं। कि शायद ये कपल किसी डांस इवेंट के लिए प्रैक्टिस कर रहा है। लोगों को इस तरह की मस्ती देख काफी मजा आ रहा है। 
देखें वीडियो-


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर prernadaga21 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 241 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को अब तक कुल 12 हजार लाइक मिल चुके है। साथ ही एक हजार ये ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree