Firkee Logo
Home Omg Daughters In Law Fell In Love With The Labours And Break All Relation
daughters in law fell in love with the labours and break all relation

Viral News: मजदूरों से घर की बहूओं को हुआ प्यार, रिश्ते नाते तोड़ हुईं फरार

प्यार करने के लिए बस दो दिलों का मिलना जरूरी होता है। इसके सिवा प्यार किसी बंधन को नहीं मानता है। प्यार हमेशा दो दिलों के मन की आवाज सुनता है, लेकिन कभी-कभी ये प्यार इतना बढ़ जाता है कि आपको अदालत तक भी ले जाता है। ऐसा ही एक प्यार का मामला हावड़ा से सामने आया है। मामला यह है कि घर की मरम्मत करने आए दो मिस्त्रियों से दो बहुओं को प्यार हो गया। ये दोनों उन मिस्त्रियों के साथ फरार हो गईं। जब घरवाले उन्हें खोजने लगे तो कहानी सबके सामने आई उसके बाद घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस इस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है। 

यह मामला हावड़ा का है जहां दो राजमिस्त्री एक घर में मरम्मत करने गए थे। घर की दोनों महिलाओं से उनकी बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों राजमिस्त्री और महिलाओं में नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
लोग जब प्यार करते हैं तो किसी भी बात की चिंता नहीं करते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां घर की दो महिलाएं दो राजमिस्त्रियों के प्यार में पागल होकर उनके साथ फरार हो जाती हैं। ये मामला हावड़ा का है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree