Firkee Logo
Home Omg Delhi Municipals Will Count Monkeys
delhi municipals will count monkeys

सभी समस्याओं को छोड़ अब बंदरगणना करेंगे दिल्ली के तीनों निगम

दिल्ली में बंदरों का आतंक खूब है लिहाजा दिल्ली के तीनों नगर निगम ने एक ऐतिहासिक फैसला लिया है। फैसला ऐसा कि या तो आप अपना सिर खुजाने लगेंगे या फिर फूट-फूटकर हंसने लगेंगे। चलिए देर न करते हुए आपको इस फैसले से रू-ब-रू करवाते हैं। राजधानी में बंदरों की समस्या कितनी भयानक है, इसे समझने के लिए दिल्ली में मौजूद बंदरों की जनगणना की जाएगी। यह जनगणना देहरादून में मौजूद वाइल्डलाइफ इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया की मदद से होगी। अबतक बंदरों को पकड़ने पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा चुके हैं, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दिल्ली में बंदरों का आतंक खूब है लिहाजा दिल्ली के तीनों नगर निगम ने एक ऐतिहासिक फैसला लिया है। फैसला ऐसा कि या तो आप अपना सिर खुजाने लगेंगे या फिर फूट-फूटकर हंसने लगेंगे। चलिए देर न करते हुए आपको इस फैसले से रू-ब-रू करवाते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree