Firkee Logo
Home Omg Delhi Police Warned Alcoholics In A Unique Way Tweeted Rooms Vacant Pamphlet
Delhi Police warned alcoholics in a unique way tweeted 'Rooms Vacant' pamphlet

Delhi Police ने अनोखे अंदाज में शराबियों को दी चेतावनी, ट्वीट कर लिखा 'कमरा उपलब्ध है'

दिल्ली पुलिस आए दिन अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर व्यंग्यात्मक ट्वीट करके लोगों को जागरूक करती रहती है। दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, वहीं इनके ट्वीट करने का तरीका अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। इसी क्रम में एक बार फिर दिल्ली पुलिस ने कमाल का ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने 'रूम्स वेकेंट' शीर्षक से एक पैम्फलेट को ट्वीट किया है। 

दिल्ली पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट
इस ट्वीट को पहली बार में देखकर ऐसा लगता है, जैसे ये किसी सरकारी योजना के तरह नागरिकों को दी जाने वाली आवास योजना की कोई जानकारी है। लेकिन असल में इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने जेल के कमरों का जिक्र किया है। वहीं पोस्ट शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'अपना स्पेस बुक करके जल्दी पजेशन लें, लिविंग ऑफर का निश्चित रूप से आप विरोध कर सकते हैं।'
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस ट्वीट को पहली बार में देखकर ऐसा लगता है, जैसे ये किसी सरकारी योजना के तरह नागरिकों को दी जाने वाली आवास योजना की कोई जानकारी है। लेकिन असल में इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने जेल के कमरों का जिक्र किया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree