Firkee Logo
Home Omg Desi Jugaad Hookah Made From A Bottle Of Cold Drink Jugaad Of The Elderly Went Viral
Desi jugaad: Hookah made from a bottle of cold drink jugaad of the elderly went viral

Desi jugaad: कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बना डाला हुक्का, बुजुर्गों का ऐसा जुगाड़ देख हैरान रह गए लोग

Desi jugaad: इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि हमारे देश में लोगों के पास जुगाड़ की कमी है। चाहें समस्या कोई भी हो भारतीयों के पास हर समस्या का समाधान होता है। आज हम एक ऐसे ही वायरल वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपको इस बात पर सौ प्रतिशत विश्वास हो जाएगा। वीडियो में एक बुजुर्गों की एक टोली साथ बैठकर हुक्का पी रही है, लेकिन इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि इन बुजुर्गों ने हुक्का पीने के लिए जो जुगाड़ लगाया है उसे देखकर जुगाड़ की दुनिया में खलबली मच गई है। 

किया गजब का जुगाड़
जहां एक तरफ लोग फ्रेंड्स के साथ महंगे बार और पब में हुक्का इंजॉय करने जाते है, लेकिन इन बुजुर्गों ने देसी जुगाड से ऐसा हुक्का तैयार कर दिया कि इसे देखकर आपके भी होश उड़ा जाएंगे। यही वजह है कि इंटरनेट पर आते ही ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल होने लगा कि अब तक इसे करोड़ों बार देखा जा चुका है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वीडियो में एक बुजुर्गों की एक टोली साथ बैठकर हुक्का पी रही है, लेकिन इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि इन बुजुर्गों ने हुक्का पीने के लिए जो जुगाड़ लगाया है उसे देखकर जुगाड़ की दुनिया में खलबली मच गई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree