Home Omg Desi Jugaad Viral Video Woman Made A Desi Dryer With Just A Bucket And Rope

Viral Video: कपड़ो को सुखाने के लिए महिला ने लगाया गजब का जुगाड़, बाल्टी और रस्सी से बना दिया देसी ड्रायर

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Mon, 08 Jul 2024 11:59 AM IST
सार

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने कपड़े सुखाने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
देसी जुगाड़ से कपड़े सुखाती महिला
देसी जुगाड़ से कपड़े सुखाती महिला - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Jugaad Video: बरसात के मौसम में एक बार गीले कपड़े को सुखाने डाल दो तो उनके सूखने का लंबा इंतजार करना पड़ता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला बिना ड्रायर के कपड़ो को सुखाने का कमाल का तरीका बता रही है। यह असरदार तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं जुगाड़ का ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 

अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आप अच्छे से जानते होंगे कि लोग कैसे-कैसे जुगाड़ करते हैं। कोई स्कूटर का इस्तेमाल एक लिफ्ट की तरह करता है तो कोई ईंट और सीमेंट की मदद से घर में ही वाशिंग मशीन बना डालता है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ने ड्रायर के लिए गजब का दिमाग लगाया और फिर देसी ड्रायर बना दिया। महिला कपड़ों को धोने के बाद उन्हें लेकर छत पर गई हैं। वहां बंधी रस्सी में एक दूसरी रस्सी लगाया और उससे बाल्टी को बांध दिया। इसके बाद महिला ने बाल्टी में लगी रस्सी को काफी बार घुमाया और फिर बाल्टी में गीले कपड़े रखकर वहां से हट गई। इसके बाद वह बाल्टी रस्सी के कारण गोल-गोल घूमने लगता है और कपड़े का पानी नीचे गिरने लगता है।


देसी ड्रायर से कपड़े सुखाने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 30 हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'कपड़े सुखाने का गजब जुगाड़' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जुगाड़ में भारतीयों का कोई जवाब नहीं है'।

Viral: सोशल मीडिया पर छाया सुरीले चाय वाले का जादू, किशोर दा के गाने सुन लोगों ने की चाय पर चर्चा

Viral: शख्स ने अनोखे अंदाज से शिफ्ट किया घर, वीडियो देख लोग बोले- कुछ भी संभव है भाई


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree