Firkee Logo
Home Omg Diwali 2022 Do These Experiments On The Night Of Diwali Every Wish Will Be Fulfilled
diwali 2022 do these experiments on the night of diwali every wish will be fulfilled

Diwali 2022: दिवाली की रात जरूर करें ये अचूक उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी, मां लक्ष्मी की बनी रहेगी कृपा

Diwali 2022: देशभर में आज दिवाली (Diwali 2022) का त्योहरा बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर साल कार्तिक अमावस्या के दिन दिवाली का त्योहार मनाया जाता है। दिवाली के दिन माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है। मान्यता है कि दिवाली के धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा करने से सभी संकट दूर हो जाते हैं और घर में धन की कमी नहीं होती है। दिवाली के दिन मुख्य रूप से मां लक्ष्मी, भगवान गणेश, कुबेर भगवान और माता सरस्वती की पूजा होती है। 

ज्योतिष में माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए कई उपाय (Diwali Ke Upay) बताए गए हैं। आप धन की देवी को खुश करने के लिए इन विशेष उपायों का इस्तेमाल कर सकते हैं। सिर्फ खास मौके पर कुछ उपायों का प्रयोग होता है। दिवाली के त्योहार को ज्योतिष और तंत्र शास्त्र में बेहद खास माना गया है। दिवाली की रात को विधि विधान से माता लक्ष्मी की पूजा की जाती है तो धन की देवी खुद चलकर घर आती हैं। सुख समृद्धि से परिवार भरता है और मन की मुराद पूरी होती है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
देशभर में आज दिवाली (Diwali 2022) का त्योहरा बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर साल कार्तिक अमावस्या के दिन दिवाली का त्योहार मनाया जाता है। दिवाली के दिन माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree